अभिनेता रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘2.0’ 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय ने बुधवार को ट्वीट किया, “अंतिम लड़ाई के लिए तैयार हो जाएं. 29 नवंबर 2018 को आ रही है ‘2.0’.” फिल्म के निर्देशक शंकर शंमुगम ने भी ट्वीट कर 29 नवंबर को फिल्म रिलीज होने की जानकारी दी.

#SuitUp 🕴🏻

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

सबसे दिलचस्प बात है कि ‘2.0’ में पहली बार अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत एक साथ नजर आएंगे. फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म ‘एंथिरन’ (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं.

फिल्म ‘2.0’ में अभिनेत्री एमी जैक्सन भी सपोर्टिंग रोल में हैं. फिल्म में ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2.0′ सबसे महंगी भारतीय फिल्म है और रिलीज में देरी के कारण इसका खर्च बढ़ता जा रहा है. देश की सबसे महंगी फिल्म कही जाने वाली 2.0 को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतीक्षि‍त प्रोजेक्ट के तौर पर देखा जा रहा है.

इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी नेगेटिव लीड रोल में हैं. साइंस-फिक्शन पर बेस्ड इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये बताया गया है.