एस एस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ दुनिया भर में रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने एक महीने के अंदर ही 1500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. माना जा रहा है कि फिल्म चाइना में रिलीज़ होने पर और भी ज्यादा कमाई करेगी और ‘दंगल’ का रिकॉर्ड भी तोड़ेगी. किसी दूसरी फिल्म के लिए ‘बाहुबली’ 2 का रिकॉर्ड तोडना अब नामुमकिन माना जा रहा था लेकिन एक फिल्म ऐसी भी है जिसने बिना रिलीज़ हुए ही ‘बाहुबली 2’ को पछाड़ दिया है. हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट 2’ की.

अक्षय कुमार और रजनीकांत पहली बार फिल्म ‘रोबोट 2’ में एक साथ नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘रोबोट’ की सीक्वल है जो साल 2010 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म में खिलाड़ी कुमार नेगेटिव रोल निभाते नज़र आयेंगे. इस फिल्म का बज़ लोगों में खूब बना हुआ है. पहले तो ये फिल्म इसी साल दिवाली में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब फिल्म 2018 में रिलीज़ होगी. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म 15 भाषाओँ में रिलीज़ होगी. ये रिकॉर्ड अब तक किसी भी फिल्म के पास नहीं है. इतना ही नहीं फिल्म 7000 स्क्रीन्स में रिलीज़ होगी यानी देश के कोने-कोने में रहने वाले लोग इस फिल्म का मज़ा ले सकते हैं.

बता दें अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट 2’ 450 करोड़ के बजट से बनाई गयी है. फिल्म हर मामले में ‘बाहुबली 2’ को टक्कर दे रही है. 15 भाषाओं में रिलीज़ होकर फिल्म एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करेगी. हो सकता है बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म बाहुबली को पछाड़ दे.