बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत बहुत जल्द एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे. दर्शक इनकी फिल्म 2.0 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज में अभी काफी वक्त है और इसी बीच फिल्म का टीजर सामने आया है. यह टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक्ट्रेस अक्षय कुमार सिंह के साथ फिल्म सिंह इज ब्लिंग में नजर आई एमी जैक्सन दिख रही हैं. वीडियो में एमी रोबोट के लुक में नजर आ रही हैं. एमी ने रेड कलर की रोबोटिक ड्रेस पहनी है वहीं रजनीकांत ब्लैक रोबोटिक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि रोबोट के कैरेक्टर्स को किस तरह से ट्रेन किया गया है. एमी कुछ विदेशी एक्सपर्ट्स की मौजूदगी में ट्रेनिंग लेती दिख रही हैं.

खास बात ये है कि इस फिल्म को पूरी तरह से 3 डी कैमरों से शूट किया गया है. इस मेकिंग वीडियो में भी देखा जा सकता है सेट पर सभी ने लगभग 3 डी इफेक्टस को देखने के लिए 3डी चश्मे लगाए हुए हैं और इसी कारण टीवी और कंप्यूटर में चलती रील भी 3 डी इफेक्ट्स होने की वजह से ठीक से नजर नहीं आ रही है. ये फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज हो रही है.

फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म ‘एंथिरन’ (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. फिल्म ‘2.0’ में अभिनेत्री एमी जैक्सन भी सपोर्टिंग रोल में हैं. फिल्म में ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2.0′ सबसे महंगी भारतीय फिल्म है और रिलीज में देरी के कारण इसका खर्च बढ़ता जा रहा है.

Vanakkam! Vandhuten nu sollu!

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on

देश की सबसे महंगी फिल्म कही जाने वाली 2.0 को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतीक्षि‍त प्रोजेक्ट के तौर पर देखा जा रहा है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी नेगेटिव लीड रोल में हैं. साइंस-फिक्शन पर बेस्ड इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये बताया गया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ