कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर लगातार ख़बरों में बने हुए हैं. कभी सुनने में आता है कि सुनील और कपिल के बीच दोस्ती हो गयी है और डॉक्टर मशहूर गुलाटी वापस ‘द कपिल शर्मा शो’ में लौट सकते हैं तो कभी रिपोर्ट्स कहती हैं कि सुनील अपना खुद का कॉमेडी शो लेकर आने वाले हैं. महीनो गुज़र गए लेकिन सुनील के नए शो का अता पता नहीं चला लेकिन अब इंतज़ार हुआ ख़त्म. हम सबके चहेते सुनील जल्द ही एक कॉमेडी शो को होस्ट करते नज़र आने वाले हैं.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक जल्द शुरू होने वाले कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में शो की होस्ट एली अवराम को रिप्लेस कर सुनील को लिया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक उनके सूत्र का कहना है “ये एक लाफ्टर शो है और हमने शो की होस्ट एली के साथ स्क्रीन टेस्ट और रिहर्सल की है. हमें अब लगता है कि वो हमारे बिल में फिट नहीं होती हैं और वो हिंदी भी ठीक से नहीं बोल पाती जो शो के लिए ज़रूरी है. अब हम सुनील ग्रोवर से बात कर रहे हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा तो वो हमारे शो को होस्ट करते नज़र आएंगे”.

Sunil Grover Kapil Sharma

खबर ये भी है कि इस शो में अक्षय कुमार भी नज़र आने वाले हैं जो सुपर जज बनेंगे. जाखिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल भी शो में जज होंगे.