मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के साथ इसके सुरक्षा अभियान का चेहरा बनने जा रहे हैं. वह इस मंत्रालय के सड़क सुरक्षा अभियान का प्रचार करेंगे. ‘पैडमैन’ अभिनेता ने आज ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह यातायात पुलिस कांस्टेबल की वर्दी में हैं और उनके साथ तस्वीर में वास्तविक पुलिसकर्मी हैं. उन्होंने आशा जताई की यह अभियान सड़क सुरक्षा के बारे में लोगों को जागरूक करेगा.

उन्होंने ट्वीट किया, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं और ‘सड़क सुरक्षा’ अभियान को आगे ले जाऊंगा. मैं आशा करता हूं कि यह अभियान यातायात को लेकर लोगों के व्यवहार में परिवर्तन लाएगा और बदले में मूल्यवान जिंदगिया बचाएगा.

सड़क यातायात एवं राजमार्ग मंत्रालय ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह अक्षय कुमार की प्रतिबद्धता की प्रशंसा करते हैं. अक्षय कुमार इस साल अपनी अगली फिल्म ‘ गोल्ड ’ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. इसमें वह हॉकी प्लेयर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस मौनी रॉय हैं.

अक्षय कुमार सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं और इसी तरह की फिल्मों में अभिनय भी करते हैं. हाल में उन्होंने सामाजिक संदेश फैलाने वाली फिल्में टॉयलेट- एक प्रेम कथा और पैडमैन में काम किया था जिसे खूब सराहना मिली और बॉक्स ऑफिस पर भी दोनों फिल्में हिट रही थीं.