Akshay Kumar Birthday, Net Worth 2021, Income, Salary, Fees, House, Cars and Bikes Collection: बॉलीवुड की दुनिया में अपने अभिनय, अपने अनुशासित स्वभाव और दिनचर्या के लिए मशहूर एक्टर अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है. 9 सितंबर 1967 को अमृतसर,पंजाब में जन्मे (Happy Birthday Akshay Kumar) अक्षय आज 54 साल के हो गए हैं. फिल्मी दुनिया के खिलाड़ी कुमार ने मुख्य अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरूआत ‘सौगंध’ फिल्म से की.Also Read - उस वक्त अंदर ही अंदर रो रहे थे अक्षय कुमार, ज़रा सी चूं भी करते तो डाकू मार देते गोली, क्या था माजरा?

अक्षय ने कॉमेडी, नेगेटिव, हीरो सभी तरह के किरदार निभाए हैं और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है. अक्सर हर जगह अक्षय की कमाई और उनकी लाइफस्टाइल के बारे में पूछा जाता है. इसलिए आज हम आपको इन सवालों का जवाब देंगे. बॉलीवुड के स्टंटमैन यानी अक्षय कुमार रईसी से अपनी ज़िंदगी को बिताते हैं. Also Read - Akshay Kumar की जासूसी थ्रिलर 'Bell Bottom' इस दिन होगी OTT पर रिलीज, IMDb पर मिली है इतनी रेटिंग

Also Read - पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की माँ के निधन पर लिखा भावुक पत्र, एक्टर बोले- बातें दिल को छू गईं

उनकी कुल संपत्ति जानकर (Akshay Kumar Net Worth) कोई भी हैरान हो जाएगा. filmysiyappa.com की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार के पास 2414 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है. साल 2021 में उनका नेट वर्थ 325 मिलियन डॉलर बताया गया है. अक्षय की लाइफस्टाइल हमेशा से सुर्ख़ियों में रही है. अक्षय एक महीने में 10 करोड़ रुपए से ज़्यादा कमाते हैं.

Akshay Kumar House

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय (Akshay Kumar Fees) अब एक फिल्म के लिए 135 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे. अक्षय फिल्मों के अलावा ब्रांड इंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करते हैं. मुंबई के जुहू बीच के पास अक्षय अपने आलीशान घर में रहते हैं. मुंबई और देश में उनके कई और रियल एस्टेट प्रॉपर्टीज भी है.

अक्षय (Akshay Kumar Cars and Bikes Collection) महंगी और रॉयल गाड़ियों के भी शौक़ीन हैं. रिपोर्ट के अनुसार अक्षय के पास 11 लग्जरी कार है जिसकी कीमत करोड़ों में हैं. उनके पास Mercedes-Benz, Bentley, Honda Crv, Porsche, Toyota, Rolls Royce जैसी गाड़ियां मौजूद हैं. अक्षय के पास बाइक्स कलेक्शन भी है. उनके गैराज में Royal Enfield, Suzuki, Honda, Yamaha जैसे ब्रांड की बाइक्स भी है.