अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर रेप का आरोप, थाने में केस दर्ज

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' के कास्टिंग डायरेक्टर पर रेप का आरोप लगा है. पीड़िता ने वर्सोवा थाने में आयुष तिवारी नाम के शख्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

Published: November 30, 2020 12:33 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर रेप का आरोप, थाने में केस दर्ज

अगर आपको याद हो तो कोरोना के दौरान बेलबॉटन की शूटिंग तभी हुई जब कोरोना अपने चरम पर था. बात दें कि बेलबॉटम की शूटिंग करने के लिए स्कॉटलैंड गए थे. लेकिन अब फिल्म को लेकर बवाल हो रहा है. क्योंकि फिल्म के कास्टिंग निर्देशक पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर एक अभिनेत्री का शारीरिक शोषण किया है.

Also Read:

अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाले फ़िल्म ‘बेल बॉटम’ के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी और उसके रूममेट राकेश शर्मा के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज किया गया है.पीड़िता बतौर एक्ट्रेस काम करती हैं जिन्होंने कई फिल्म्स और ओटीटी वेबसीरीज़ में काम किया हुआ है.

पीड़िता का आरोप है कि आयुष ने शादी का झांसा देकर काफी वक्त से उसके साथ रेप किया है. पीड़िता का आरोप है कि जब वो उसके दोस्त राकेश के पास शिकायत ले कर गईं तो उसने भी रेप किया. बतौर कास्टिंग डायरेक्टर बॉलीवुड में काम करने वाले आयुष तिवारी और उसके रूममेट राकेश शर्मा के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में IPC section 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आयुष ने उसे शादी का झांसा देकर रखा और लंबे समय तक उनका फायदे उठाते रहे. पीड़िता ने जब शादी के लिए दबाव बनाना चाहा और इस घटना का खुलासा लोगों के सामने करना चाहा तो आयुष ने दुष्कर्म के दौरान रिकॉर्ड किए हुए वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर साझा करने की धमकी दी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 30, 2020 12:33 PM IST