Akshay Kumar film laxmii Public review people Love to watch sharad kelkar performance actor- अक्षय कुमार की फिल्म Laxmii, 9 नवंबर को Disney+Hotstar पर रिलीज हो गई है. फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. पहले फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब था लेकिन लोगों के लगातार विरोध और ट्रोलिंग के बाद इसका नाम बदल लिया गया. मूवी में अक्षय कुमार और शरद केलकर ने ट्रांस जेंडर का किरदार निभाया है. दिलचस्प बात ये है कि पूरी फिल्म में अक्षय कुमार के लीड रोल करने के बावजूद शरद ने 10..15 मिनट के रोल निभाकर फिल्म में जान डाल दी है. यूं तो दोनों ही अभिनेता लाल रंग की साड़ी पहने किन्नर का किरदार निभाते हुए नज़र आए पर शरद केलकर ने दमदार भूमिका निभाकर अक्षय को पूरी तरह से टक्कर दी. दर्शकों ने भी शरद को अभिनय को ज्यादा पसंद किया. पढ़िए फैंस के ट्वीट… Also Read - जैकलीन ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीर, ज़ालिम है ऐसी अदा.... ना जीने देती है ना मरने

बता दें, अक्षय की यह फिल्म सुपर हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुनी 2 : कंचना’ की रीमेक है जो राघव के इर्द-गिर्द घूमती है. राघव एक बहुत ही डरपोक किस्म का आदमी है जिस पर एक ट्रांसजेंडर महिला का भूत सवार हो जाता है.

राघव के माध्यम से उस ट्रांसजेंडर औरत की आत्मा उन लोगों से बदला लेती है जिन्होंने जीते-जी उसकी जिंदगी तबाह कर दी थी. फिल्म में कियारा आडवाणी भी अक्षय संग नजर आ रही हैं.