अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहले म्यूजिक वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका वीडियो फिलहाल इस वक्त चर्चा में बना हुआ है. खासकर यंगस्टर्स इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. इस गाने में अक्षय और नुपुर के बीच केमेस्ट्री देखने वाली है. इसे शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था ‘फिल्म इंडस्ट्री में इतने सालों तक रहने के बाद मैंने म्यूजिक विडियो में डेब्यू करने का फैसला किया क्योंकि कुछ चीजें एक्सप्लेन करने के बजाय बेहतर तरीके से फील की जा सकती हैं.’हमेशा की तरह इसमें प्यार के दुश्मनों को लव स्टोरी में टांग अड़ाते हुए दिखाया गया है.

गाने में अक्षय कुमार एक डॉक्टर के किरदार में हैं. जब उन्हें पता चलता है कि पेशेंट का नाम (नुपुर सेनन) है. तो वे परेशान हो जाते हैं और खुद जाकर अपनी प्रेमिका का इलाज करते हैं. इस बारे में हमने पब्लिक रिव्यू भी लिया गया तो दर्शकों का कहना था ये गाना उन्हें बहुत पसंद आया कॉलेज जाने वाले छात्र इसे और ज्यादा पसंद करेंगे. गाना बहुत अच्छा बना है. दिल पर लगने वाला गाना है. अक्षय कुमार का प्यार देखने वाला है इसे देखकर किसी को भी अपना प्यार याद आ जाएगा.

बता दें, गाने को बी प्राक ने गाया है, जिसे जानी ने लिखा है. अरविन्द्र खरा द्वारा निर्देशित इस गीत के माध्यम से एक सच्चे प्रेम की कहानी को दर्शाया गया है.