राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार वर्सेटाइल एक्टर हैं. वे हर जॉनर की फिल्में करने में माहिर हैं. इसका अंदाजा आपको अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट लुक देखकर लग गया होगा. माथे पर बड़ी सी लाल रंग की बिंदी, लाल साड़ी, आंखों में गुस्सा लिए अक्षय का ये लुक देखने वाला था. वह किसी मंदिर में देवी मां की प्रतिमा के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. उनके इस अंदाज को लोगों ने सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया है. इस तस्वीर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, “नवरात्रि अपने अंदर की देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने के बारे में है. इस शुभ अवसर पर, मैं लक्ष्मी के रूप में मेरे लुक को आपके साथ साझा कर रहा हूं. एक ऐसा चरित्र जिसे लेकर मैं उत्साहित भी हूं और नर्वस भी, लेकिन फिर बात यही आती है कि जिंदगी की शुरुआत कम्फर्ट जोन के बाहर ही होती है.”

बिजनेस ऑफ फैशन लिस्ट में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण, सम्मान पाने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं

अक्षय की यह फिल्म सुपर हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुनी 2 : कंचना’ की रीमेक है जो राघव के इर्द-गिर्द घूमती है. राघव एक बहुत ही डरपोक किस्म का आदमी है जिस पर एक ट्रांसजेंडर महिला का भूत सवार हो जाता है. राघव के माध्यम से उस ट्रांसजेंडर औरत की आत्मा उन लोगों से बदला लेती है जिन्होंने जीते-जी उसकी जिंदगी तबाह कर दी थी.

फिल्म में कियारा आडवाणी भी अक्षय संग नजर आएंगी. ये दोनों साथ में फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी काम कर रहे हैं जिसमें करीना कपूर खान भी हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.