Akshay Kumar Had THIS Epic Reaction After Watching His First Screen Test: बॉलीवुड की खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को किसी परिचय की मोहताज नहीं है सालों से वो बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान रखते हैं. बिना गॉडफादर के एक्टर ने अपनी एक खास पहचान हासिल की है. ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पहला स्क्रीन टेस्ट देते हुए नजर आ रहे हैं. Also Read - अक्षय कुमार ने बीवी से खुलवाई थी जींस, राखी मुखर्जी-कैटरीना कैफ का Kiss, बॉलीवुड स्टार की विवादित तस्वीरें जिनका उड़ा था मजाक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  ने साल 1991 में आई फिल्म सौगंध से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक थ्रोबैक वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने पहले स्क्रीन टेस्ट पर कैसे प्रतिक्रिया दी थी. एक फैन ने अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर किया जब वो फारूक शेख के चैट शो जीना इसी का नाम है में दिखाई दे रहे हैं और इसी दौरान उनका ये खास वीडियो चलाया गया. Also Read - Fact Check: क्या सच में सुनील शेट्टी के बेटे Ahan Shetty के साथ पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं Akshay Kumar?


वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कुछ मार्शल आर्ट मूव्स दिखाते हुए दिखाया गया है. इसके साथ ही वो एक्ट्रेस नगमा के साथ एक रोमांटिक सीन भी करते नजर आ रहे हैं. अपने इस वीडियो को देखकर अक्षय (Akshay Kumar) कहते हैं कि ‘बाल कितने बड़े है.’ इसके बाद शेख से एक्टर कहते हैं कि ‘मेरी नौकरी जाएगी.’ अंत में फारूक और अक्षय वीडियो पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं.