Akshay Kumar and Kareena Kapoor-अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को अभिनेत्री करीना कपूर के साथ आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर ’10-ईयर चैलेंज’ का ट्रेंड चला हुआ है और ऐसे में अक्षय ने इंस्टाग्राम पर अपनी और करीना की पुरानी तथा वर्तमान की एक फोटो को साझा की. Also Read - अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने दी बड़ी जानकारी, नया होगा लोकेशन 

Also Read - अब सरोज खान की मौत से टूट गया बॉलीवुड, भीगी पलकों से इन हस्तियों ने ऐसे किया आखिरी सलाम 

History में ऐसा पहली बार होगा, नवाजुद्दीन की फिल्म ‘Thackeray’ का पहला शो सुबह 4:15 रिलीज होगा Also Read - अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'Bell Bottom' में अब नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस, पहली बार दिखेगी जोड़ी 

इस फोटो को साझा करने के साथ एक संदेश में अक्षय ने लिखा, “2009 से 2019. सबसे अच्छी खबर यह है कि ज्यादा कुछ नहीं बदला है और इसकी ही हम आशा करते हैं. शूट का पहला दिन, अपनी शुभकामनाएं दें.”

अक्षय और करीना करीब चार साल बाद एक-साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पिछली बार फिल्म ‘गब्बर’ में दोनों को साथ देखा गया था.

इसके अलावा अक्षय और करीना की जोड़ी को ‘अजनबी’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘टशन’, ‘एतराज’ और ‘बेवफा’ जैसी फिल्मों में साथ देखा गया था.

आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय और करीना एक शादीशुदा जोड़े की भूमिका निभा रहे हैं, जो संतान पाने की कोशिश करते हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

राज मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और ‘केप ऑफ गुड फिल्म्स’ मिलकर निर्मित कर रहे हैं. यह छह सितम्बर को रिलीज होगी.

(इनपुट एजेंसी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.