अभिनेता एवं निर्माता अक्षय कुमार का कहना है कि वह मराठी फिल्म ‘बालक पालक’ के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनना चाहते हैं. इस मराठी फिल्म को उनके करीबी मित्र अभिनेता-निर्माता रितेश देशमुख ने बनाया था. अक्षय ने अपकमिंग मराठी फिल्म ‘चुंबक’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह बात कही. उनके साथ स्वानंद किरकिरे, साहिल जाधव, संग्राम देसाई और निर्देशक संदीप मोदी जैसे सितारे मौजूद थे. Also Read - लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड को हुआ करोड़ों का नुकसान, इन दो फिल्मों को हो सकता है LOSS

Always a pleasure shooting with @avigowariker -love you bhau

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

वर्ष 2003 की ‘बालक पालक’ रितेश द्वारा निर्मित थी. यह यौन शिक्षा पर आधारित एक कॉमेडी फिल्म थी. किसी मराठी फिल्म के रीमेक का हिस्सा बनने के बारे में अक्षय ने कहा, “यहां की एक फिल्म मैंने देखी थी ‘बालक पालक’ और यह बोल्ड फिल्म थी. मुझे लगता है कि मराठी सिनेमा अपने विषय को लेकर बोल्ड है और उसमें वर्जित विषयों को प्रस्तुत करते हुए हिचक नहीं है. मैं इस फिल्म का हिदी रीमेक बनाना चाहता हूं.”

मराठी फिल्म चुंबक के बारे में उन्होंने कहा, “यह फिल्म जिस तरह का संदेश देती है, वह चीजें मैं अपने बच्चों को सिखाना चाहता हूं.” भारत में ‘चुंबक’ 27 जुलाई को रिलीज होगी. बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने टॉयलेट 2 की घोषणा की थी और इससे संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

बता दें टॉयलेट फिल्म की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे चीन में भी रिलीज किया गया. टॉयलेट के रिलीज के समय अक्षय कुमार ने कहा था कि ये फिल्म एक सोशल मैसेज देती है लिहाजा हर किसी को इसे देखना चाहिए.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.