मुंबई, 3 मई | फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अपनी हालिया प्रदर्शित ‘गब्बर इज बैक’ को मिल रही प्रतिक्रियाओं से भाव-विभोर हैं। अक्षय ने कहा कि इतना प्यार उन्होंने कभी महसूस नहीं किया। अक्षय ने प्रशंसकों को क्रेन की सहायता से अपने पोस्टर पर फूलों की माला चढ़ाते देख माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर अपनी भावना जाहिर की। उन्होंने लिखा, “जब मुझे लग रहा था कि आपने मुझे बहुत प्यार दिया है, तभी आपने एक कदम आगे जाकर क्रेन की मदद से मेरे पोस्टर पर फूलों की माला चढ़ाई। इतना ज्यादा प्यार मैंने कभी महसूस नहीं किया।” अक्षय ने ट्विटर पर वह तस्वीर भी साझा की, जिसमें लोग क्रेन की सहायता से उनके पोस्टर पर फूलों की माला चढ़ा रहे हैं।

निर्देशक कृष की ‘गब्बर इज बैक’ शुक्रवार को प्रदर्शित हुई है। संजय लीला भंसाली एवं वियाकॉम18 मोशन पिक्च र्स के निर्माण में बनी फिल्म में अभिनेत्री श्रुति हासन ने भी काम किया है। अक्षय आगे करण मल्होत्रा की ‘ब्रदर्स’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नाडीज, और जैकी श्रॉफ के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म के सह निर्माता करण जौहर हैं।

‘ब्रदर्स’ 14 अगस्त को सिनेमाघरों में आनेवाली है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘वॉरियर्स’ का आधिकारिक भारतीय संस्करण है, जो बिछड़े दो भाइयों की कहानी है।