अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में उनका किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है. पत्रकार बरखा दत्त से इंटरव्यू के दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विकंल खन्ना और अरुणाचलम ने पैडमैन से जुड़ी कई बातों को शेयर किया. 

Video: अनिल कपूर के साथ मिलकर राजकुमार राव ने पकड़ा 'सैनिटरी पैड', कहा- शर्माने की जरूरत नहीं है..

Video: अनिल कपूर के साथ मिलकर राजकुमार राव ने पकड़ा 'सैनिटरी पैड', कहा- शर्माने की जरूरत नहीं है..

मुरुगनाथम ने एक सवाल के जवाब में बताया. उनकी पत्नी तक इस पीरियड के बारे में बात नहीं करना चाहती थी. उन्हें इस बारे में बात करते हुए बहुत शर्म महसूस होती थी. मैं जब भी घर में महावारी के बारे में बात करने की कोशिश करता. पूरे घर की दीवारों को पर्दों से ढक दिया जाता. यहां तक कि भगवान पर भी पर्दा कर दिया जाता. मेरी पत्नी बोलती भगवान गणपति के सामने इस बारे में क्यों बात करते हो. वो देख लेंगे. इस बात की शिकायत वो मेरी मां तक से कर देती थीं.

Image result for arunachalam muruganantham

अरुणाचलम मुरुगनाथम ने कहा, मेरा पैड बनाना कितना सक्सेसफुल था इसका मुझे पता नहीं चल पा रहा था. कोई महिला मेरी मदद करने को तैयार नहीं थी. फिर मैंने खुद पर ही इसका एक्सपेरिमेंट करने का सोचा. मैंने एक रबर ब्लैडर लिया. उसे अपने हिप पर बांधा. फिर उसे नैपकिन के साथ कनेक्ट किया. मैं जब भी साइकिल चलाता था. जब भी चलता था, या कोई काम करता था मुझे दर्द सा महसूस होता था. तीन हफ्ते परेशानी में रहने के बाद मुझे एक बात समझ में आई. इस दुनिया में भगवान की बनाई सबसे ताकतवर चीज़ कोई और नहीं एक औरत है. अगर इस बात पर किसी भी पुरुष को कोई संदेह है, तो प्लीज, अपने अंडरवियर में एक पैड रखें और अपना फीडबैक हमारी वेबसाइट पर दें. एक नज़र देखिए फिल्म का मजेदार ट्रेलर