नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और किसी ना किसी चीज पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर देते हैं. अक्षय किसी भी अच्छी चीज की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते. अक्षय ने अभी हाल में ही मराठी फिल्म चुंबक देखी, जो उनको बहुत पसंद आई. तो उन्होंने दूसरों को भी यह फिल्म देखने के लिए प्रेरित किया.

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर मराठी में एक विडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ईमानदारी से कहूं तो यह ‘चुंबक’ की तरह मेरे दिमाग में फंस गया है… तो मैंने सोचा क्यों न इसे आप लोगों के साथ शेयर किया जाए.’ इस विडियो में अक्षय कह रहे हैं, हर सिनेमा की अपनी एक भाषा होती है. कुछ दिनों पहले मैंने एक मराठी फिल्म देखी, जिसे देखकर मैं हंसा भी और रोया भी. यह बहुत ही ईमानदार फिल्म थी. मैंने बहुत सारी फिल्में देखी है, लेकिन न जाने क्यों यह फिल्म और इसके कैरेक्टर अभी भी मेरे दिमाग में घूम रहे हैं. कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कहां हूं, क्या काम कर रहा हूं, रह रहकर यह फिल्म मुझे याद आती रहती है.

अक्षय ने आगे कहा कि मैं अभी भी अपनी कार में बैठा हूं, लेकिन फिर भी मैं इस फिल्म के बारे में ही सोच रहा हूं और इसलिए मैं यह वीडियो बना रहा हूं. इसीलिए मैंने यह तय किया है कि मैं इस फिल्म को आप सभी से शेयर करूंगा. मुझे पूरा भरोसा है कि यह फिल्म आपको फिल्म पसंद आएगी.   मैं 27 जुलाई को यह फिल्म आप लोगों तक लेकर आ रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि आप लोग इस फिल्म को इंजॉय करेंगे। इस फिल्म का नाम चुंबक है.