Akshay kumar Reached Ranthambore: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार राजस्थान में सवाई माधोपुर जिले के रणथंभौर टाइगर नेशनल पार्क में फैमिली हॉलिडे पर हैं. इस बात का खुलासा खुद कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया और एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी बेटी गाय को खाना खिलाती नजर आ रही है और बाद में अपने पिता को गले से लगाती नजर आ रही है. बॉलीवुड स्टार ने अपने पोस्ट पर कहा कि मिट्टी की खुशबू, गाय को चारा देना पेड़ों की ठंडी हवाएं, अपने बच्चों को ये सब महसूस करने में एक अलग ही खुशी है . अब बस काश कल जंगल में एक बाघ दिखाई दे जाए.Also Read - Munmun Dutta ने शॉर्ट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'बबीता जी' की तस्वीरों से नजरें नहीं हटा सकेंगे!

कुमार ने आगे कहा कि खूबसूरत रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान का दौरा करने का मौका मिला. Also Read - 55 की उम्र में भी आखिर क्या है 'धक-धक गर्ल' Madhuri Dixit की खूबसूरती का राज? आप भी अपनाएं ये टिप्स

Also Read - ब्वॉयफ्रेंड की बाहों में नजर आईं Hrithik Roshan की एक्स-वाइफ Sussanne Khan, वायरल फोटो ने काटा बवाल

सूत्रों मुताबिक कुमार अगले तीन दिनों तक यहां रहेंगे. बता दें, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के आइडल कपल माने जाते हैं. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Akshay Kumar and Twinkle Khanna) की शादी को 21 साल हो गए हैं. आज के ही दिन यानी 17 जनवरी, 2001 को दोनों ने शादी की थी.