बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की पब्लिसिटी के लिए एक खास योजना बनाई गई है. 25 सितम्बर को फिल्म का पोस्टर रिलीज होने वाला है और इस दिन अक्षय एक नहीं बल्कि एक के बाद एक, कई पोस्टर का अनावरण करते नजर आएंगे. मंगलवार को अक्षय ने इस बात का भी संकेत दिया कि फिल्म में 1419 व 2019 में मौजूद किरदारों के सफर को भी दिखाया जाएगा. Also Read - धनश्री वर्मा ने दुबई में 'बुर्ज खरीफा' सांग पर जमकर लगाए ठुमके, अक्षय कुमार को टैग कर कही ये बात

Birthday: आसान नहीं थी सपना चौधरी की जिंदगी, जान देने की कोशिश भी की थी, आज हैं करोड़ों की मालकिन Also Read - कियारा आडवाणी के साड़ी में नखरे कमाल, ऊपर से मुस्कुराती है तो लगती हैं बवाल

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, “हैशटैगहाउसफुल4 की शानदार सवारी के लिए तैयार हो जाएं जो कल (बुधवार) सुबह 11 बजे से हर एक घंटे में एक के बाद एक पोस्टर के खुलासे के साथ आपको 1419 में वापस लेकर जाएगी.” Also Read - अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्देशक इस मुद्दे को उठाने के लिए क्यों हो गए मजबूर?  

Bigg Boss 13: इस बार बिग बॉस होस्ट करके खुश नहीं हैं सलमान? बोले- अंदर की जिंदगी बाहर से बेहतर

अक्षय ने बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ ‘हाउसफुल 4’ के लोगो का खुलासा करते हुए फिल्म का टाइटल मोशन पोस्टर भी साझा किया. वीडियो में यह भी कहा जा रहा है कि 1419 और 2019 के युग में एंट्री के लिए तैयार रहिए.

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘हाउसफुल’ फ्रैंचाइजी की चौथी किस्त है जिसमें रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और राणा दग्गुबाती मुख्य किरदारों में हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.