अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना ने ‘सेक्शन 375’ के सेट पर एक दूसरे के काफी कम बातचीत की. इसकी वजह कुछ और नहीं, बल्कि फिल्म में दिखाए गए दोनों के बीच का तनाव था, ताकि दोनों अपने किरदार को पर्दे पर दमदार तरीके से पेश कर सकें. इस बारे में ऋचा ने कहा, “अच्छी बात तो यह थी कि फिल्म के शुरू होने के पहले हम एक-दूसरे को मुश्किल से जानते थे. ऐसे में हमने जब शूटिंग शुरू की तब हम हमारे बीच मात्र प्रोफेशनल रिश्ता था. अक्षय बेहतरीन अभिनेता हैं, जिन्हें अपने किरदार के बारे में अच्छे से पता होता है. मैंने फिल्म में एक सरकारी वकील का किरदार निभाया है और अक्षय बचाव पक्ष के निजी वकील के किरदार में हैं. फिल्म में दिखाए गए केस में हम दोनों एक दूसरे के विपक्ष में हैं.”

सलमान खान की ‘दबंग 3’ का मोशन पोस्टर रिलीज, 100 दिन बाद इस तरह कहर ढाएंगे चुलबुल पांडे

फिल्म की कहानी बलात्कार से जुड़ी हुई है. जानकारों के अनुसार, इस फिल्म में अदालत में बलात्कार के आरोप को साबित करने में आने वाली मुश्किलों को दिखाया गया है.

‘सेक्शन 375’ एक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें ऋचा दुष्कर्म पीड़िता अंजलि डांगले का किरदार निभा रही मीरा चोपड़ा की वकील बनीं हैं.

अभिनेत्री ने कहा, “शॉट के बीच में हम दोनों को कम बातचीत करनी थी, ताकि पर्दे पर जिस तनाव को दिखाया जाना था, वह सही तरीके से प्रदर्शित हो सके.”

अजय बहल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सेक्शन 375’ 13 सितंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ