अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का कहना है कि उनकी आगामी कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग मजेदार रही. यह पिछले फिल्मों की तुलना में चार गुना अधिक मजेदार थी. रितेश ने गुरुवार रात को फिल्म की पूरी टीम के साथ एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग पूरी हुई. इस सीरीज का प्रत्येक शॉट बहुत मजेदार रहा है. यह चार गुना अधिक मजेदार है.”

‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी के पिछले तीन सीक्वल का हिस्सा रहे रितेश ने कहा कि उन्हें पहली बार कुछ नई प्रतिभाओं के साथ काम करने का मौका मिला.

उन्होंने कहा, “पहली बार कुछ प्रतिभाशाली कलाकारों और पुराने दोस्तों के साथ दोबारा काम का मौका मिला. यह एक फ्रेशर्स पार्टी में पुनर्मिलन जैसा था. ‘हाउसफुल 4’ पूरी तरह विस्फोटक रही. दीवाली 2019 में मिलते हैं.”

‘हाउसफुल 4’ में रीतेश देशमुख, अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

राणा को अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर की जगह फिल्म में रखा गया. उन पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने वर्ष 2008 की फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.