Also Read - Anupam Kher के स्टेपसन Sikandar Kher के पास दनादन आ रहे हैं ऑफर्स, बोले- मैं काम का भूखा हूं और...

नई दिल्ली, 1 नवंबर:अभिनेता अक्षय कुमार ने अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर के साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘हे बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ भी शामिल हैं। उनका कहना है कि अनुपम खेर के साथ काम करने में उन्हें मजा आता है। अक्षय ने अनुपम के साथ सबसे पहले 1992 में आई फिल्म ‘दीदार’ में काम किया था। इसके बाद नब्बे के दशक की फिल्मों ‘दिल की बाजी’, ‘वक्त हमारा है’ और ‘अफलातून’ में भी दानों साथ नजर आए। Also Read - Atrangi Re Trailer Out: अक्षय-धनुष और सारा का दिखेगा लव ट्राएंगल, बेहद अतरंगी है ये लव स्टोरी

साल 2013 उन्हें फिल्म ‘स्पेशल 26’ में साथ देखा गया और अब आने वाली फिल्म ‘शौकीन्स’ में भी फिर से दोनों साथ होंगे। Also Read - Akshay Kumar की साली का हुस्न है कयामत, बॉलीवुड में हुईं फेल तो छोड़ दिया देश, गोविंदा के साथ...

अक्षय ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया, “अनुपम के साथ शूटिंग करना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है। हमने साथ में कई सारी फिल्में की हैं। मुझे उनके साथ काम करने में मजा आता है।”

उन्होंने आगे कहा, “फिल्म ‘द शौकीन्स’ में हालांकि अक्षय और अनुपम के बहुत ज्यादा दृश्य साथ में नहीं हैं, लेकिन मैंने तीन-चार दिनों तक उनके साथ शूटिंग की।”

अक्षय ने फिल्म में एक पियक्कड़ सुपरस्टार की भूमिका निभाई है। उन्होंने बताया, “मेरा किरदार काफी रंगीन मिजाज और पियक्कड़ सुपरस्टार का है और मुझे बेहद गुस्सा भी आता है।”