अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को उनकी पहली पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ के लिए शुभकामनाएं दी हैं. अक्षय ने मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया, जिसमें पंजाबी अभिनेता गुरप्रीत घुग्गी मुख्य भूमिका में हैं.उन्होंने ट्रेलर के साथ लिखा, “कभी-कभी जटिल होता है, लेकिन पिता-पुत्र संबंध को अगर सही प्रकार से निभाया जाए तो यह रिश्ता काफी खूबसूरत हो सकता है। इस फिल्म के लिए मेरे दोस्तों कपिल शर्मा और गुरप्रीत घुग्गी को दिल से शुभकामनाएं.”विक्रम ग्रोवर द्वारा निर्देशित फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी. वहीं, अक्षय की आगामी फिल्म ‘2.0’ 29 नवंबर को रिलीज होगी.

बता दें, कुछ दिन पहले रक्षाबंधन के मौके पर कपिल शर्मा की कई तस्वीरें सामने आई थीं. इन तस्वीरों में वे पहचाने भी नहीं जा रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे थे.

pjimage (56)

कपिल इतने मोटे हो चुके हैं कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है. बता दें, अपने बुरे बर्ताव और ‘ द कपिल शर्मा’ शो के बंद होने बाद वह धीरे- धीरे लाइमलाइट से भी दूर होते चले गये. अपने साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद उनका करियर डूबता ही चला गया.

(इनपुट आईएनएस से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.