मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) पर भी कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर पड़ गया है. रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (sooryavanshi) की रिलीज डेट अस्थायी रूप स्थगित कर दी गई है. बता दें कि पहले यह फिल्म थियेटर में 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी. Also Read - इस मुश्किल घड़ी में एक्टिंग छोड़ नर्स बन गई ये एक्ट्रेस, कटरीना को जब पता चला तो...

  Also Read - लॉकडाउन के बीच मिकी माउस और मिनी माउस बने रणवीर-दीपिका, बेहद ही क्यूट अंदाज में आए नजर

‘सूर्यवंशी’ फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar), और कैटरीना कैफ (katrina kaif), अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक साथ नजर आएंगे. फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने माने तो अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में 90 प्रतिशत एक्शन सीन खुद से किए हैं. शेट्टी ने बताया था कि फिल्म में 90 प्रतिशत एक्शन सीन अक्षय सर ने खुद किए. हेलीकॉप्टर सीक्वेंस के दौरान अक्षय सर को बाइक से कुदकर हेलीकॉप्टर पर जाना था. उन्होंने बाइक चलाने वाला यह सीन बिना किसी हार्नेस के सपोर्ट से किया. इस स्टंट ने मुझे और मेरे बाकी क्रू को बहुत प्रभावित किया.

शेट्टी ने बताया था कि शुरुआत में हम बाइक से हेलीकॉप्टर पर कूदने वाले सीन पर कट रख रहे थे ताकि हम उन पर हार्नेस बांध पाएं. लेकिन कब उन्होंने पायलट के साथ बात की, हमें पता नहीं चला. सीन जारी रहा और ऐसे ही शूट हुआ. यह देखर क्रू के सभी सदस्य हैरान रह गए. गौरतलब है कि ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है. इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म ‘सिंघम’ व ‘सिम्बा’ के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे. अभिनेत्री कटरीना ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है.