सलमान खान का द-बैंग टूर इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है. इस टूर के दौरान सलमान खान अपनी टीम सोनाक्षी सिन्हा, रैपर बादशाह, मनीष पॉल, डेज़ी शाह, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ हांगकांग, न्यू जीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और मलेशिया में लाइव परफॉरमेंस करते नज़र आने वाले हैं. द-बैंग टूर लम्बे समय से चर्चा में बना हुआ है. इस टूर से जुड़े सितारे लगातार सोशल मीडिया पर अपने इस इवेंट से जुडी खबरें शेयर कर रहें हैं. इस टूर का पहला शो हांगकांग में हुआ जिसमें अक्षय कुमार ने अचानक स्टेज पर आकर लोगों के होश उड़ा दिए.

खिलाड़ी कुमार और दबंग खान बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन सलमान के द-बैंग टूर से अक्षय कुमार के जुड़ने की कोई खबर नहीं थी लेकिन हांगकांग में हुए शो के दौरान आकी की सरप्राइज एंट्री ने सबको चौंका दिया. सलमान स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे और स्टेज पर अचानक अक्की ने पहुंच गए और दबंग के साथ थिरकने लगे. अक्षय ने अपने कई हिट गानों पर परफॉर्म किया और हमेशा की तरह सबका दिल जीता.

तस्वीर: DECCAN CHRONICLE

तस्वीर: DECCAN CHRONICLE

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय ने शो में ‘खिलाड़ी 786’ , ‘राउडी राठोड’ और ‘अजनबी’ के गानों पर जमकर नाच किया. सुनने में ये भी आया है कि अक्षय ने सलमान खान के साथ ‘तीस मार खां’ के गाने ‘वल्लाह रे वल्लाह’ पर भी खूब ठुमके लगाए. अक्षय शो में एक बाइक से इंट्री ली जिसका वीडियो इन्टनेट पर खूब शेयर हो रहा है..

ख़बरों के मुताबिक अक्षय सिर्फ इसी शो के लिए आये थे. वो आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड टूर का हिस्सा नहीं होंगे.