अक्षय कुमार ने खुद माना रवीना टंडन संग हुई थी सीक्रेट शादी, एक्ट्रेस ने कहा था- अफेयर के बहाने इस्तेमाल किया

Akshay Kumar engagement Raveena Tandon- फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे उस वक्त जोरों पर थें. एक इंटरव्यू में अक्षय ने माना कि उन्होंने रवीना से सीक्रेट सगाई की थी.

Updated: January 12, 2022 9:42 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

Akshay Kumar And Raveena Tandon
Akshay Kumar And Raveena Tandon

Akshay Kumar engagement Raveena Tandon- फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे उस वक्त जोरों पर थें. हालांकि दोनों ने कभी इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया. लेकिन पुराने के कुछ इंटरव्यू हैं जिनमें इन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बात की. उस वक्त अक्षय और रवीना की शादी की खबरें आ रही थीं. लेकिन बाद ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हिला दिया. अलग होने के बाद अक्षय ने एक इंटरव्यू में माना कि उनकी रवीना के साथ मंगनी हुई थी लेकिन शादी नहीं हुई थी. अभिनेता ने ये भी कहा कि ब्रेकअप के बाद भी उनके रवीना के साथ रिश्ते अच्छे थे.

Also Read:

वहीं एक इंटरव्यू में रवीना ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि अक्षय ने एक वक्त पर 3-3 लड़कियों के साथ डेट भी किया है. उन्होंने रवीना से भी शादी का वादा किया था. लेकिन बाद में अक्षय की अफेयर की खबरों से परेशान होकर उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ दिया.

Akshay Kumar ने अफेयर के बहाने किया था Raveena का इस्तेमाल, बोलीं- एक नहीं तीन-तीन...

अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने 90 के दशक में एकसाथ कई फिल्मों में काम किया. दोनों की फिल्म ‘मोहरा’ साल 1994 में रिलीज हुई थी. फिर दोनों के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ीं.

प्यार हुआ. बात शादी तक पहुंच गई लेकिन अक्षय कुमार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे. रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ अफेयर के दौरान पहली बार अक्षय को किस किया था, हालांकि बाद में उनके बेडरुम में भी एक साथ होने की अफवाहें आम रहीं हैं.

रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हुए शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे. रवीना ने कहा था कि अक्षय ने उन्हें धोखा दिया. हालांकि उनके दोस्तों ने एक्ट्रेस को पहले ही अक्षय से दूर रहने को कहा था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 9:42 AM IST

Updated Date: January 12, 2022 9:42 AM IST