सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह तीन किरदार में नजर आ रहे हैं. ऐसा पहली बार है जब अक्षय कुमार तीन किरदार एक साथ निभा रहे हैं. अक्षय को तीन अवतार- बेटा, पिता और दादा के तौर पर देखा जा सकता है. हालांकि अभी इसमें संदेह है कि यह तीनों अवतार किसी फिल्म के लिए है या फिर यह सिर्फ ब्रांड के लिए है. नमकीन की इस ब्रांड ने अतीत में भी कई सितारों को अपने विज्ञापन में पेश किया है. वहीं अक्षय की हाजिर-जवाबी और ब्रांड की लोकप्रियता काफी मेल खा रही है. Also Read - China Rocket: कभी भी धरती पर गिर सकता है चीन का बेकाबू रॉकेट, लोग बोले- उफ्फ! ये चीन के टंटे, कोरोना संभल नहीं रहा अब...

हालांकि ब्रांड इस बात का संकेत कर रहा है कि वह पारिवारिक मनोरंजन का सबसे चहेता स्नैक्स है या फिर अक्षय इस साल किसी ‘मसालेदार’ किरदार के साथ पर्दे पर आ रहे हैं, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है.

बता दें, अक्षय कुमार एक साल में आराम से तीन से चार फिल्में कर लेते हैं. फिल्म की सफलताओं को देखते हुए अक्षय कुमार ने अपनी फीस भी बड़ा दी है. ‘पैडमान’ (padman), ‘केसरी’ (kesari) या फिर ‘गुड न्यूज’ (good newwz), अक्षय बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं.

(इनपुट एजेंसी)