नई दिल्ली: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की सबसे क्यूट कपल में से एक हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ के हर पल को शेयर करते रहते हैं. अक्षय कुमार एक परफेक्ट हसबैंड हैं और पत्नी ट्विंकल को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अक्षय अब पत्नी को खुश करने के लिए ऑटो ड्राइवर बन गए हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें अक्षय कुमार ऑटो ड्राइवर की जगह बैठे हैं और पीछे की सीट पर खुद ट्विंकल बैठी हुईं हैं.


ट्विंकल ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरा परफेक्ट संडे, सुबह 4 बजे उठकर दो घंटे बिना किसी रुकावट के लिखना, उसके बाद अपने कुत्ते के साथ एक लंब वॉक पर जाना. सबसे बेहतरीन अपने क्यूट रिक्शा ड्राइवर के साथ ड्राइव पर जाना.

बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में अपने परिवार के साथ सिंगापुर में छुट्टियां मना के लौटे हैं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म केसरी की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं इस साल 15 अगस्त के मौके पर उनकी फिल्म गोल्ड भी रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वो हाउसफुल 4 का भी हिस्सा है.