बॉलीवुड का एवरग्रीन कपल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपनी शादी की 18वीं सालगिरह मना रहे हैं. परिवार के सदस्यों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने अक्षय और ट्विंकल खन्ना को बधाई दी है. एक दूसरे के साथ 18 साल बिताने के बाद ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर #18yearchallenge कैप्शन के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं.

पहली तस्वीर में ट्विंकल खन्ना ने एक वॉलपेपर शेयर किया है जिसमें एक कपल एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा- ”आपके पति ने एनिवर्सरी पर आपको क्या दिया? दूसरी तस्वीर में एक्टर रणवीर सिंह अक्षय कुमार को किस करते नजर आ रहे हैं. तीसरी तस्वीर में ट्विंकल खन्ना अमेरिकन एक्टर रॉब लव के साथ नजर आ रही हैं. चौथी तस्वीर में ट्विंकल खन्ना एक जेट में चढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, ”आपके पति ने एनिवर्सरी पर आपको क्या दिया? दुर्भाग्यवश उसने मुझे प्राइवेट जेट नहीं दिया.” सोशल मीडिया पर कपल को 18 सालों का साथ पूरा करने पर बधाई मिल रही है. बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को 1999 में फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी के सेट पर प्यार हुआ था. 2001 में शादी हुई. उनके 2 बच्चे हैं आरव और नितारा.

 

View this post on Instagram

 

What did your husband give you for your anniversary ? Unfortunately he didn’t give me a private jet #18yearchallenge

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म केसरी में नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर एक सरदार के रोल में दिखेंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.