नई दिल्ली: हाउसफुल 4 एक्सप्रेस गुरुवार को मुंबई से दिल्ली पहुंची, इस खास सफर में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बेटी नितारा भी उनके साथ थीं. अक्षय का कहना है कि वह इस बात को लेकर थोड़े से चिंतित थे कि ट्रेन पर वह नितारा का मनोरंजन कैसे करेंगे. दीवाली के मौके पर अक्षय की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है. अक्षय ने फिल्म के पूरी कास्ट, क्रू, मीडिया और अपनी बेटी नितारा के साथ मुंबई से दिल्ली तक इस ट्रेन में यात्रा की. यह फिल्म के प्रोमोशन का एक हिस्सा था.

बुधवार को मुंबई से रवाना हुई यह ट्रेन गुरुवार को दिल्ली पहुंची. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे इस बात की थोड़ी सी फिक्र थी कि 17 घंटे के इस लंबे सफर में इस छोटी सी बच्ची का मनोरंजन कैसे होगा, लेकिन उसने अच्छे से मैनेज किया, उसने टेंट बनाया, गद्देदार सीट पर कूदी. यूं कहूं कि उसका यह वक्त काफी मजेदार रहा. इस पोस्ट के साथ अक्षय ने एक वीडियो भी अपलोड किया जिसमें नितारा को ट्रेन में दी गई चादरों से टेंट बनाते हुए देखा जा सकता है.

IRCTC ने निकाला कमाई का नया जरिया, फिल्मों का करेगा प्रमोशन, ‘हाउसफुल 4’ के लिए तैयार है पूरी टीम

एक और वीडियो में अक्षय, फिल्म में उनके सह-कलाकार रितेश देशमुख और चंकी पांडे को चाय विक्रेताओं की तरह एक्टिंग करने को कह रहे हैं. ट्रेन में सफर के दौरान फिल्म के कलाकारों ने मीडिया के लोगों के साथ मिलकर फिल्म के गाने ‘बाला’ पर परफॉर्म भी किया. ‘प्रोमोशन ऑन व्हील्स’ के नाम से यह भारतीय रेल की एक नई पहल है, जिसके तहत फिल्म से जुड़े कलाकारों ने फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई से दिल्ली तक की रेल यात्रा की. नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.