नई दिल्ली: मनोरंजन जगत पर ये महीना अभिशाप बन कर गुज़र रहा है. एकता कपूर के मशहूर धारावाहिक ‘कहानी घर घर की’ में काम कर चुके टेलीविजन अभिनेता सचिन कुमार (Sachin Kumar Death) का शुक्रवार को नींद में ही दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया है. इस मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में है. Also Read - Couple ties knot on board train in up, wedding solemnised by Sri Sri Ravi Shankar | ट्रेन में सफर के दौरान श्री श्री रविशंकर ने कराया युगल का विवाह

सोनी टीवी के शो ‘लज्जा’ में काम कर चुके इस अभिनेता ने महज़ 42 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सचिन कुमार रिश्ते में अक्षय कुमार के कजिन (अक्षय के बुआ के बेटे थे). हालांकि बाद में फोटोग्राफी के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए सचिन ने अभिनय की दुनिया को पीछे छोड़ दिया था. उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा थी और इसका पता उनके टिक टॉक अकांउट से चलता है, जहां बेहद ही कम समय में उनके फॉलोअर्स की संख्या 57,000 हजार के पार हो गई थी.

सचिन के दोस्त और अभिनेता राकेश पॉल ने फेसबुक पर उनके साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा कर अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने लिखा, “तुम्हारे मुस्कुराते हुए चेहरे को हमेशा याद रखूंगा मेरे भाई..बहुत जल्दी चले गए..ईश्वर तुम्हें शांति प्रदान करें.” राकेश के पोस्ट पर उनके दोस्तों से कई सवाल आए हैं. सिमोन साल्वे नामक एक यूजर ने राकेश के निधन के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, “आज तड़के दिल का दौरा पड़ने से हुआ.”

अभिनेता दीपक तिजोरी लिखते हैं, “बेहद हैरान हूं यह सुनकर..वह बिल्कुल नौजवान थे..परिवर्तन के इस दौर से बेहतरी के साथ गुजरो मेरे दोस्त.” अभिनेत्री सुरभि तिवारी ने फेसबुक पर लिखा, “हे भगवान..क्या हो रहा है..बेहद दुखद है यह..बेहद कम उम्र में चले गए..!!”

बता दें की सचिन कुमार वैसे तो दिल्ली के रहने वाले हैं, लेकिन पिछले 12 सालों से वो मुंबई थे. इस कलाकार के मौत से एक बार फिर पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है.