‘बाहुबली 2’ की चर्चा चरों तरफ है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जम कर कमाई कर रही है. ‘बाहुबली 2’ पहली हिंदुस्तानी फिल्म है जो 1500 करोड़ की कमाई करने वाली है. फिल्म की कलेक्शन देख बड़े-बड़ों के होश उड़े हुए हैं. इस फिल्म ने ना केवल इंडियन फिल्म्स को इंटरनेशनल लेवल पर एक नया मुकाम दिलाया बल्कि दुनिया को प्रभास जैसा सुपरस्टार भी दिया. फिल्म की पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है और यही वजह है जो लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे. बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस फिल्म को देखा और तारीफ करते नहीं थक रहे. खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी हाल ही में ‘बाहुबली 2’ देखी और अपना रिएक्शन दिया.

अक्षय कुमार जो खुद एक बड़े स्टार हैं उन्होंने वक़्त निकाल कर ‘बाहुबली 2’ का मज़ा लिया. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि उन्हें ये फिल्म पसंद आई लेकिन फिल्म देखने के बाद अक्षय ने जो रिएक्शन दिया वो यक़ीनन फैन्स को पसंद नहीं आएगा. अक्षय ने फेसबुक पर फिल्म की तारीफ की और पूरा क्रेडिट प्रोड्यूसर करण जौहर को दे दिया. अक्षय ने अपने पोस्ट में ना तो डायरेक्टर एस एस राजामौली का नाम लिया और ना ही प्रभास का.

कुछ देर बाद शायद अक्षय को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने पहले पोस्ट को तुरंत डिलीट कर दिया और नया पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने करण जौहर के साथ साथ राजामौली, प्रभास और राणा दग्गुबती को भी क्रेडिट दिया.

खैर, हम तो बस यही उम्मीद करते हैं की अक्षय की ये गलती कहीं प्रभास को हर्ट ना कर जाये.