मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना की तीसरी पुण्यतिथि पर उनके बेटे व अभिनेता अक्षय खन्ना ने उनको सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दी है. अक्षय ने लिखा, “एक पिता और उसके बच्चे के बीच प्यार की कोई एक्सपायरी तिथि नहीं होती है. हम आपको हमेशा याद रखेंगे. हैशटैगविनोदखन्ना.” Also Read - किस्सा: Madhuri ही नहीं Dimple Kapadia को Kiss करते वक्त भी Vinod Khanna हो गए थे बेकाबू, मेकअप रूम में छिप गई थीं एक्ट्रेस

इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने अपने बचपन के दिनों की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह और उनके भाई राहुल खन्ना अपने पिता का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. Also Read - Vinod Khanna संग किसिंग सीन के लिए डायरेक्टर ने Madhuri को दिए थे 1 करोड़, रिलीज़ के बाद फिर जो बवाल कटा

अक्षय के साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों ने विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि दी. अभिनेता अली फजल ने अपना अनुभव साझा करते हुए लिखा, “विनोद जी से एक बार मिला था. मैं उन लोगों के साथ कभी भी फोटो नहीं ले पाता हूं, जिन्हें मैं देखता हूं. हमेशा सोचता था कि कभी काम करूंगा साथ तो . लेकिन यह मेरे लिए एक पछतावा रह गया.”

विनोद खन्ना को ‘मेरे अपने’, ‘परवरिश’, ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘अचानक’, ‘इनकार’, ‘खून पसीना’, ‘इंसाफ’, ‘कुर्बानी’ और ‘अमर अकबर एंथनी’ में दमदार किरदारों के लिए याद किया जाता है. उनका साल 2017 में लंबी बीमारी के बाद देहांत हो गया.

अभिनेता ने 1971 में अपने कॉलेज की दोस्त गीतांजलि से शादी की थी और बाद में उनके बेटे राहुल और अक्षय हुए. दोनों अभिनेता हैं. हालांकि दोनों साल 1985 में अलग हो गए. इसके बाद विनोद खन्ना ने उद्योगपति शरयू दफ्तरी की बेटी कविता दफ्तरी से शादी कर ली. विनोद खन्ना की तीसरी पुण्यतिथि पर उनकी पत्नी कविता ने मुंबई में जरूरतमंद लोगों को पका भोजन दान किया.