कोरोना वायरस के खौफ से आम लोगों के आलावा सेलेब्स भी घर पर ही वक्त बिता रहे हैं. इसी बीच अभिनेत्री अलाया एफ ने अपने सोशल मीडिया पर डांस वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वे जबरदस्त मूव्स करती हुईं नज़र आ रही हैं. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “इसके पहले वाले पोस्ट में अपने मेरा फेलियर वर्जन का आनंद उठाया, जिसमें मेरे हेयर एक्टेंशन गिरते दिखाई दे रहे हैं. अब लीजिए कूलर वन.” Also Read - सोनू सूद की मदद से बिस्तर पर पड़ी लड़की दोबारा चलने लगी, बोलीं- आप भगवान हैं!

इससे पहले अलाया एफ Alaya F ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्हें योग मुद्रा करते हुए देखा गया था. इसके कैप्शन में अलाया ने लिखा था यह कोई ट्यूटोरियल नहीं है मैंने अपनी जिंदगी में पहले कभी योगा नहीं किया है, इसलिए तीन मिनट तक मुश्किल करते हुए दिख रही यह मैं ही हूं. Also Read - सुशांत सिंह राजपूत के लिए बहन श्वेता ने 15 अगस्त को रखी प्रार्थना सभा, कहा- न्याय के लिए सभी शामिल हों


अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी अलाया ने इस साल की शुरुआत में फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में शुरुआत की. निर्माता जे. शेवाकरमणि के साथ उनकी तीन फिल्मों का करार है.

(इनपुट एजेंसी)