मुंबई: अली फजल (Ali Fazal) और श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) की फिल्म ‘हाउस अरेस्ट’ 15 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में जिम सर्भ और बरखा सिंह भी हैं, फिल्म की कहानी जोमो (जॉय ऑफ मिसिंग आउट) की अवधारणा पर आधारित है, यानी जब आप वास्तविक जीवन और समाज से दूरी बनाकर उस काम पर अपना ध्यान लगाते हैं जिसमें आपका सबसे ज्यादा इंटरेस्ट होता है और यह भावना काफी सुकून देने वाली होती है.

सोनम कपूर का Bold video वायरल, ग्लैमरस अंदाज से हर कोई है इम्प्रेस

फिल्म को शशांक घोष और समित बासु ने मिलकर निर्देशित किया है. त्रिलोक मल्होत्रा और केआर हरीश ऑफ इंडिया स्टोरीज मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने इसे बनाया है. यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जो अपने ही डरों से घिरा हुआ है, वह अपने आप को घर में कैद कर लेता है, ऐसा वह केवल इस बात का पता लगाने के लिए करता है कि अगर वह दुनिया से संबंध नहीं तोड़ता है तो वह दुनिया को अपने क्षेत्र में प्रवेश करने से नहीं रोक सकता है.

फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो इसमें अली फजल के किरदार का नाम करन है.उन्हें ब्रोकर एक बिल्डिंग के ऐसे घर में लेकर आता है जो काफी ऊपर है और वहीं तक लिफ्ट भी नहीं जाती और तो और घर में ना तो इंटरनेट हैं और ना ही फोन के नेटवर्क आते हैं. अली फजल को यह घर काफी पसंद आता है.