आलिया भट्ट का कहना है कि संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में अभिनेता रणबीर कपूर ने उम्दा काम किया है. आलिया ने शुक्रवार को नवभारत टाइम्स उत्सव, 2018 की 68वीं वर्षगांठ समारोह में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए यह बात बताई. रणबीर और आलिया आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. रणबीर ने हाल ही में एक कहा था कि वह आलिया को डेट कर रहे हैं. Also Read - Ranbir Kapoor ने कैमरे के सामने Anushka Sharma के साथ कर दी ऐसी 'घिनौनी' हरकत, एक्ट्रेस ने लगाई डांट-VIDEO

पलट ✨

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

‘संजू’ के बारे में आलिया ने कहा, “मुझे यह पसंद आई. यह शानदार, उम्दा और उत्कृष्ट फिल्म है. मुझे लगता है कि मेरी 10 सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की सूची में ‘संजू’ टॉप पर है. इसमें रणबीर ने कमाल का काम किया है. विक्की कौशल और परेश रावल ने भी बेहतरीन काम किया है. अनुष्का शर्मा और सोनम कपूरी ने भी बेहतरीन काम किया है. यह फुल पैकेज फिल्म है.”

आलिया ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन की तारीफ करते हुए कहा, “मैं राजकुमार हिरानी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, इसलिए जब भी उनकी फिल्में आती हैं, तो मैं उसे देखने के लिए बेताब रहती हूं.” आलिया को फिल्म ‘राजी’ के लिए नवभारत टाइम्स उत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया.

संजू में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर की एक्टिंग को काफी सराहा गया है. रणबीर ने भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. संजय दत्त के चलने, खाने- पीने, बोलने को वे इस कदर घोल कर पी गए हैं कि देखकर लगता है कि आप रणबीर को नहीं बल्कि संजय दत्त को देख रहे हैं.