बॉलीवुड फिल्म ‘राजी’ की निर्देशक मेघना गुलजार का कहना है कि फिल्म के नायक के तौर पर उनकी एकमात्र पसंद आलिया भट्ट थीं और उनके बिना वह शायद फिल्म ही न बनातीं. यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास पर आधारित है और इसकी पृष्ठभूमि सीमापार जासूसी पर आधारित है. आलिया को कश्मीरी लड़की ‘सहमत’ के किरदार के लिए चुनने के प्रश्न पर मेघना ने बताया, “मेरे मन में जब से इस फिल्म का विचार आया है, आलिया का चेहरा ही मेरे दिमाग में उभरा है. यह फिल्म करने के लिए मैं आलिया की शुक्रगुजार हूं, वर्ना मैं यह फिल्म नहीं बना सकती थी.”

A song for every bride, and father of the bride. Dilbaro ♥️ ( link in bio )

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

उन्होंने कहा, “मैं किसी की आलोचना नहीं कर रही, लेकिन मुझे नहीं लगता कि और कोई अभिनेत्री इस किरदार से न्याय कर पाती.” 11 मई को रिलीज हो रही ‘राजी’ में आलिया के अलावा विक्की कौशल, सोनी राजदान, जयदीप अहलावत और रजित कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

11th May 💫🙌

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

‘मसान’ के अभिनेता विक्की कौशल ने आलिया की प्रशंसा करते हुए कहा, “मुझे लगता है वह बहुमुखी, सहज, मेहनती और संभावनाओं से भरपूर हैं. उनके द्वारा अब तक निभाए गए किरदारों को देखिए. अपने किरदारों को वह दिल से निभाती हैं.” विक्की ने फिल्म में पाकिस्तानी सेना के एक अधिकारी का किरदार निभाया है.

Ummmm just about a 100 days to go. No biggie 🙂 💯

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

विक्की ने फिल्म में पाकिस्तानी सेना के एक अधिकारी का किरदार निभाया है. ‘मसान’ के अभिनेता विक्की कौशल ने आलिया की प्रशंसा करते हुए कहा, “मुझे लगता है वह बहुमुखी, सहज, मेहनती और संभावनाओं से भरपूर हैं. उनके द्वारा अब तक निभाए गए किरदारों को देखिए. अपने किरदारों को वह दिल से निभाती हैं.”