नई दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर क्या सच में शादी करने वाले हैं. इस बात पर दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसा कहा है कि एक बार फिर वे सुर्खियों में आ गए हैं. आलिया और दीपिका दोनों ही बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. बीते दिनों आयोजित एक इंटरव्यू में भारतीय सिनेमा के नामी सितारे शामिल थे. इंटरव्यू के बीच में ही दीपिका ने कुछ ऐसा कहा कि लोगों ने दीपिका को देखना शुरू कर दिया. दीपिका ने बातों-बातों में अचानक कहा कि आलिया शादी करने वाली हैं.

Happy Birthday Arujn Rampal: कमरे की दीवार पर लगाते थे पत्नी का पोस्टर, 21 साल बाद हुआ तलाक, अब गर्लफ्रेंड के प्यार में हैं दीवाने

बता दें कि फिल्म कंपोनियन के इंटरव्यू के दौरान यह सब हुआ. लंबे समय से आलिया और रणबीर की शादी की खबरे आ रही हैं. अपने रिश्ते को लेकर दोनों ने चुप्पी साध रखी है. साल 2018 में कॉफी विथ करण के दौरान आलिया ने इस बात का खुलासा किया था कि दीपिका जल्द ही शादी करने वाली हैं. ऐसा कई मौकों पर हुआ है जब आलिया ने रणबीर को एक साथ स्पॉट किया गया है साथ ही कई इंटरव्यू में आलिया ने रिलेशनशिप को लेकर हिंट भी दिया है.

कंगना रनौत के लिए इतना आसान नहीं था जयललिता बनना, लेने पड़े हॉर्मोन पिल्स, फिर भी…

फिल्म कंपोनियन के इस इंटरव्यू में भारतीय सिनेमा के बेहतरीन सितारे मौजूद थे. इस दौरान रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, मनोज वाजपेयी, आयुष्मान खुराना, विजय सेतुपती जैसे कई नामी कलाकार मौजूद थे. विजय देवरकोंडा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण उनका क्रश हैं. दीपिका की तो अब शादी हो चुकी है. इसी दौरान विजय की बात को काटते हुए दीपिका बोल पड़ी और कहा कि आलिया भी शादी कर रही हैं.

दीपिका की तरफ से यह बयान दिए जाने के बाद आलिया ने उनसे यह सवाल किया कि आखिर तुमने शादी की घोषणा क्यों की? इसके जवाब में दीपिका ने बताया कि उन्होंने इस बात को मजाक में बोला है. इसके बाद लोगों ने जमकर इसपर हंसी मजाक किया और बात को टाल दिया. गौरतलब है कि आलिया और रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र में एक साथ जल्द ही दिखने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग से पहले ही दोनों के अफेयर और शादी की खबरे लगातार आ रही थी.