एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि दोनों ने कभी खुलकर इस बात को स्वीकार नहीं किया है. इसी बीच खबर है कि आलिया भट्ट न्यूयार्क में हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है. कैप्शन में लिखा- “The Big Apple.” बता दें इस वक्त ऋषि कपूर अपने इलाज के लिए न्यू यार्क में हैं जहां रणबीर और नीतू कपूर भी साथ में हैं. बीमारी की वजह से ऋषि कपूर अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए थे. Also Read - आलिया भट्ट ने खरीदा बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बिल्डिंग में नया अपार्टमेंट, इतने करोड़ रुपए का हुआ सौदा

ऋषि कपूर की इलाज के दौरान में यूएस में इलाज करवा रही सोनाली बेंद्रे और अनुपम खेर के साथ भी उनकी मुलाकात हुई थी वहां की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली थीं. लेकिन क्या आपने एक बात नोटिस की, इन सभी तस्वीरों में ऋषि कपूर का कुछ अलग सा लुक दिख रहा था. दरअसल, उनके बाल ग्रे हो गए थे. इसी को देखकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि बीमारी का इलाज करवाते वक्त उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनके बालों का रंग बदल गया. उनके बालों के बदले रंग पर तमाम अफवाह उड़ीं, जिनका जवाब उनके भाई रणधीर कपूर ने दिया.

फिर इन तमाम अफवाहों पर विराम लगाते हुए ऋषि कपूर ने खुद ट्वीट करते हुए लिखा- “यह उन सब कयासों को दूर करने के लिए है, जिनमें कहा जा रहा है कि मेरे बाल रातोंरात ग्रे या सफेद हो गए. मेरे बाल अवान कॉन्ट्रेक्टर ने डाई किए हैं, जो एक फिल्म के लिए हैं.

बता दें,  ब्रह्मास्त्र फिल्म में साथ काम कर रहे दोनों को स्टार्स इन दिनों अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. GQ मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जब रणबीर से आलिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”ये अभी बिल्कुल नया है और मैं इस पर अभी कुछ नहीं बोलना चाहता. हमें थोड़ा समय चाहिए, एक एक्टर के तौर पर, एक इंसान के तौर पर आलिया शानदार हैं. जब मैं उनका काम देखता हूं, वो जिस तरह का काम करती हैं वैसा ही मैं भी करना चाहता हूं.”

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.