Alia Bhatt buys apartment worth Rs 32 crore: करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. आलिया और रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) अपने रिलेशनशिप की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान बी टाउन के इस कपल ने क्वालिटी टाइम भी बिताया था. अब खबर आ रही है कि आलिया ने रणबीर की बिल्डिंग में एक नया अपार्टमेंट खरीद लिया है. Also Read - सनी लिओनी से लेकर इमरान हाशमी तक, इन बॉलीवुड सितारों को कैमरे ने किया कैद, किसका है सबसे अलग अंदाज़?

खबरों की मानें तो आलिया भट्ट ने बांद्रा के पाली हिल स्थित उसी बिल्डिंग में अपार्टमेंट खरीदा है जिसमें रणबीर कपूर का भी अपार्टमेंट है. आलिया का यह नया अपार्टमेंट 2460 स्क्वेयर फीट का है और इसकी कीमत 32 करोड़ रुपये है. आलिया और रणबीर अब एक दूसरे के पड़ोसी भी बन गए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्हाल आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ रह रही हैं मगर अब वो अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की तैयारी में लग गई हैं. Also Read - आलिया भट्ट के घर पर हुई मौत, मां सोनी राजदान और बेटी ने जताया शोक, कहा- अलविदा...

बता दें कि आलिया का नया घर कपूर फैमिली के कृष्णा राज बंगले के नजदीक ही है. यही नहीं पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया के नए घर के इंटीरियर डिजाइनिंग का जिम्मा शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान के सर है. बताया जा रहा है कि आलिया का घर बेहद खूबसूरत है.