नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. मूवी में आलिया माफिया क्वीन के किरदार में हैं. इस बीच आलिया ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ आलिया ने लिखा- One holiday please? With extra sunshine & extra trees. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया छुट्टियों पर जाना चाहती हैं. इस फोटो में आलिया ने बताया है कि उनका हॉलीडे कैसा होना चाहिए. इस फोटो में आलिया धूप में खड़ी हैं और कैंडिड अंदाज में उन्होंने फोटो क्लिक कराई है. Also Read - VIRAL VIDEO: क्या साथ रह रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया, कोरोना लॉकडाउन के बीच साथ आए नजर

बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी. जिसे देखकर फैन्स को यकीन हो गया कि आलिया और रणबीर के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई हैं. दरअसल हुआ यूं कि दरअसल आलिया भट्ट हाल ही में दोस्तों के साथ स्पॉट हुईं. इस दौरान सभी की नजरें टिक गईं आलिया के मोबाइल फोन पर. आलिया ने अपने मोबाइल के स्क्रीन सेवर पर रणबीर कपूर के साथ तस्वीर लगाकर रखी है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आलिया के हाथ में मोबाइल फोन है उसकी लाइट जलती है और रणबीर और आलिया की तस्वीर दिखाई देती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया-रणबीर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे. ये उनकी साथ में पहली फिल्म है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. मूवी का लोगो लॉन्च हो चुका है. इसमें मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी.