मुंबई: कोरोना संकट की वजह से पूरा देश लॉकडाउन के माहौल में है. ऐसे में बॉलीवुड सितारें जमकर अपने परिवार वालों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स का लगातार मनोरंजन भी कर रहे हैं. आलिया भट्ट इस बीच सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हो गई हैं. Also Read - 19 साल पहले ही Alia Bhatt ने तय कर लिया था अपना फ्यूचर, VIDEO देखकर यक़ीन कीजिए

अभी हाल ही में आलिया ने अपने कटे बालों की तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि उनके बाल काटने का यह काम उनके एक ‘मल्टी-टैलेंटेड’ प्रियजन यानी किसी बहुत खास ने किया है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हां, मेरे बहुमुखी प्रतिभा के धनी प्रियजन के कारण मैं घर पर अपने बाल कटवा सकी हूं, जो उस हर वक्त मेरे साथ मौजूूद रहता है, जब मुझे इसकी जरूरत पड़ती है.” Also Read - भंसाली ने फिल्म Gangubai Kathiawadi का सेट ढहवाया? 15 करोड़ का नुकसान, अब आलिया का क्या होगा?

  Also Read - इन बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्मों में उतारे हैं सारे कपड़े, आमिर खान-राधिका आप्टे के साथ देखें पूरी लिस्ट 

View this post on Instagram

 

60 days later – stronger, fitter, better at burpees, much better at skips, much much better at push ups, obsessed with running, super obsessed with eating right and waiting to get back onto the next challenge. Dear @sohfitofficial don’t know what I would’ve done without you’.. you guys are just the best @nonie.tuxen ❤️ #sohfit40daychallenge P.S – Yes I cut my hair AT HOME – thanks to my multitalented loved one who rose to the occasion when I was in need of a chop chop 💇‍♀️💜

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

आलिया के इस कैप्शन ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या उनके बाल रणबीर कपूर ने काटे हैं. एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की : “क्या वह प्रियजन रणबीर है?” एक अन्य ने लिखा : “हम सभी आपके प्रियजन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं.” अपने छोटे बालों को फ्लॉन्ट करने के अलावा, आलिया ने यह भी साझा किया कि लॉकडाउन के दौरान वह सही काम करने और खाने से “मजबूत” और पहले से ही अधिक “फिट” हो गई हैं.

उन्होंने कहा, “60 दिनों के बाद – ज्यादा मजबूत, फिट, रस्सी कूदने में बेहतर, पुशअप्स में बेहतर, दौड़ने के लिए अधिक जुनूनी, सही खाने के लिए सुपर जुनूनी और अगली चुनौती पर वापस आने के लिए इंतजार कर रही हूं.” काम के मोर्चे पर बात करें तो आलिया रणबीर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी.