बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राजी’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म राजी का एक गाना ‘मुड़ के न देख दिलबरो’ भी रिलीज हुआ है. जिसमें बाप और बेटी के इमोशन्स को दिखाया गया है. अपने एक बयान में आलिया ने कहा कि उन्होंने इस गाने की शूटिंग के दौरान मैंने विदाई की ड्रेस कम से कम 175 बार से ज्यादा पहनी थी.

बता दें कि इस गाने में कश्मीर से पाकिस्तान तक के सफ़र को दिखाया गया है. गाने की शूटिंग कई जगहों पर हुई थी. जिसे शूट करने में कई दिन लगे थे. जिसकी वजह से आलिया को विदाई की ड्रेस बार-बार पहननी पड़ती थी.

वहीं फिल्म ‘राजी’ की निर्देशक मेघना गुलजार का कहना है कि फिल्म के नायक के तौर पर उनकी एक मात्र पसंद आलिया भट्ट थीं और उनके बिना वह शायद फिल्म ही न बनातीं.

आलिया को कश्मीरी लड़की ‘सहमत’ के किरदार के लिए चुनने के प्रश्न पर मेघना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, “मेरे मन में जब से इस फिल्म का विचार आया है, आलिया का चेहरा ही मेरे दिमाग में उभरा है. यह फिल्म करने के लिए मैं आलिया की शुक्रगुजार हूं, वर्ना मैं यह फिल्म नहीं बना सकती थी.”

उन्होंने कहा, “मैं किसी की आलोचना नहीं कर रही, लेकिन मुझे नहीं लगता कि और कोई अभिनेत्री इस किरदार से न्याय कर पाती.”

11 मई को रिलीज हो रही ‘राजी’ में आलिया के अलावा विक्की कौशल, सोनी राजदान, जयदीप अहलावत और रजित कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है और इसकी पृष्ठभूमि सीमापार जासूसी पर आधारित है.

विक्की ने फिल्म में पाकिस्तानी सेना के एक अधिकारी का किरदार निभाया है. ‘मसान’ के अभिनेता विक्की कौशल ने आलिया की प्रशंसा करते हुए कहा, “मुझे लगता है वह बहुमुखी, सहज, मेहनती और संभावनाओं से भरपूर हैं. उनके द्वारा अब तक निभाए गए किरदारों को देखिए. अपने किरदारों को वह दिल से निभाती हैं.”