आलिया भट्ट इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए बुलगेरिया में हैं लेकिन खबर है कि शूटिंग के दौरान वे घायल हो गईं हैं. दरअसल, आलिया अपने किरदार में जान फूंकने के लिए घुड़सवारी सीख रही हैं. इसी को शूट करते वक्त उनके कंधे पर काफी चोट आई है. डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में रणबीर की एक फोटो भी सामने आई थी जिसमें वे एक खतरनाक हथियार पकड़े दिखाई दिए थे. Also Read - कैटरीना कैफ-रणबीर की इन तस्वीरों से मचा था बवाल, देखकर सलमान भी हो गए थे आग-बबूला!

Also Read - रेप और जान से मारने की धमकी देने वालों को माफ नहीं करेंगी आलिया भट्ट की बहन शाहीन, उठाएंगी ये कदम

इसमें उनके साथ उनके ट्रेनर भी खडे़ं हैं. माना जा रहा है कि ये हथियार फिल्में इस्तेमाल किये जाने हैं.

ranbir

बता दें, फिल्म की शूटिंग की वजह से आलिया बर्थडे के लिए घर भी नहीं आ सकीं और उन्होंने अपना बर्थडे ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर ही मनाया था. इस मौके पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर, डायरेक्टर अयान मुखर्जी समेत टीम के बाकी लोग मौजूद थे.

ranbir1

करण जौहर की यह फिल्म बड़े बजट में बन रही है. बता दें कि रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें भी लगातार आ रही हैं. दोनों ने साथ में न्यू ईयर भी सेलीब्रेट किया था. कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर अकेले हैं. और वहीं सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेकअप भी कंफर्म हो गया है. लगता है अब ये नई जोड़ी बनने को तैयार है.