अभिनेत्री आलिया भट्ट को कोरोनावायरस के चलते देशभर में किए गए लॉकडाउन के बीच अपने पिता व मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट की बहुत याद आ रही है. आलिया ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह अपने पिता को गले लगाती हुईं नजर आ रही हैं. Also Read - Coronavirus Lockdown: ऑनलाइन खरीद रहे हैं खाने-पीने का सामान तो पहले पढ़ें ये खबर, लाखों ऑर्डर पेंडिंग

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, “घर में रहिए और जब पापा की याद आ रही हो, तो पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीजिए.” Also Read - कोरोना से कर्फ्यू, सूना पड़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, देखिए तस्वीरें

अभिनय की बात करें, तो आलिया आने वाले समय में ‘सड़क 2’ में नजर आएंगी, जिसके निर्देशक उनके पिता महेश भट्ट ही हैं, जिन्होंने इसस फिल्म की पहली कड़ी भी बनाई थी.

शुरूआत में आलिया को उनके पिता के निर्देशन में काम करने में डर लगता था.

उन्होंने कहा, “अभी मुझे उनके निर्देशन में काम करने से डर लगता है. वह हर रोज मेरी ओर देखते हैं और कहते हैं कि मैं तुम पर ध्यान रखता रखूंगा. उनकी पारखी नजर कुछ एक्स-रे मशीन के जैसी है.”

बता दें, स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि गुरुवार तक देश में 16 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हुई है. वहीं, इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 694 हो गई है.

(इनपुट एजेंसी)