मुंबई: आलिया भट्ट की अधिकतर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. उनका कहना है कि इससे फिल्मों के चयन को लेकर उनका आत्मविश्वास और बढ़ा है. उन्होंने हाईवे, ‘ उड़ता पंजाब ’ और ‘ राजी ’ जैसी आलोचकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के साथ ‘2 स्टेट्स ’ और ‘ हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया ’ जैसी व्यावसायिक फिल्में भी की. आलिया ने कहा , ‘ वैकल्पिक सिनेमा भी अगर लोगों को खुद से जोड़ने में कामयाब रहता है तो वह भी मुख्यधारा की या व्यावसायिक फिल्म बन सकता है. उस संतुलन को बनाये रखना कहीं ना कहीं जरूरी है. मुझे लग रहा था कि यह फिल्म (राजी) संतुलित है और इसके प्रदर्शन से मैं खुश हूं. यह साथ ही एक अभिनेत्री के तौर पर मेरे चयन के प्रति मुझे आश्वस्त करती है. Also Read - शतरंज वाली ड्रेस पहन आलिया ने बताया सिंड्रेला का सच, शहजादे की थोड़ी एक नाईट आउट....

Also Read - क्षितिज रवि प्रसाद का चौंकाने वाला बयान, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और मारिया को फंसाने की कोशिश कर रही है एनसीबी

उन्होंने कहा, ‘ मेरी मेहनत हमेशा जारी रहेगी. जब आप की आकांक्षाएं हो तो यह और भी मुश्किल होता है. मेरा संघर्ष मुझ से ही है कि मैं आगे बढ़ते हुए कुछ नया और कुछ अलग करूं. एक अभिनेत्री के तौर पर मेरी मेहनत अगर रंग ला रही है तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसे जारी रखने के लिए मेहनत ना करूं. राजी का उदाहरण देते हुए आलिया ने कहा कि उन्होंने जुनून के साथ हर दिन 16-16 घंटा शूट किया क्योंकि निर्माता उसे एक खास बजट में बनाना चाहते थे. मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म अब तक 102 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी में उनके अभिनय की इंडस्ट्री और दर्शकों ने बहुत सराहना की है. इस फिल्म को आलिया की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया जा रहा है. बॉलीवुड के तमाम सिलेब्र‍िटीज ने भी फिल्म की सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा की है. आलिया के पिता महेश भट्ट ने इसे बेटी का अब तक का सबसे बेस्‍ट परफॉर्मेंस करार दिया है.

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि ‘राजी’ में आलिया भट्ट ने एक जासूस की भूमिका निभाई है. वहीं इस फिल्म में अपने ज़माने की टॉप एक्ट्रेस सोनी राजदान भी हैं जिन्होंने आलिया भट्ट की मां का किरदार निभाया है. राजी को क्रिटिक्स की तरफ से भी अच्छे रिव्यू मिले हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इसे 4 स्टार्स दिए हैं.जिन्होंने आलिया भट्ट की मां का किरदार निभाया है. राजी को क्रिटिक्स की तरफ से भी अच्छे रिव्यू मिले हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इसे 4 स्टार्स दिए हैं.