बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्यार और शादी के चर्चे लंबे समय से मीडिया के गलियारों में हैं. हालांकि दोनों ने इस बात पर कभी अपनी मुहर नहीं लगाई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार ये कपल सगाई भी कर चुका है. रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में घुटने पर बैठकर आलिया को प्रपोज किया था. रणबीर के इस अंदाज से आलिया शरमा भी गई थी. ये अलग बात है कि इस बात की पुष्टि इन लव बर्ड्स ने नहीं की है.

समंदर किनारे गर्लफ्रेंड श‍िबानी के साथ यूं इश्क फरमाते दिखे फरहान, तस्वीरें बोल्ड हैं

बता दें, ऋषि कपूर अभी अमेरिका में किसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं जिसके बाद वे रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियों के लिए वापस आ सकते हैं. इससे पहले भी ऋषि कपूर कई इंटरव्यू में बेटे रणबीर की शादी की इच्छा जता चुके हैं. वे चाहते हैं कि उनका बेटा अब सैटल हो जाए और अपना घर बसा ले.

This is so cute!😍😂❤ – #ZeeCineAwards #ZeeCineAwards2019

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on

हाल ही में रणबीर और आलिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो ज़ी सिने अवार्ड्स का है जिसमें जब आलिया भट्ट को ‘राजी’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (व्यूअर्स चॉयस) अवॉर्ड दिए जाने का ऐलान होता है तब रणबीर उन्हें गले लगाते हैं लेकिन उसी वक्त कुछ कन्फ्यूजन हो जाता है जिसे देखकर लगता है कि रणबीर, आलिया को लिप किस करना चाह रहे थे.

इसी अवार्ड फंक्शन में जब रणबीर कपूर को फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला तो उन्होंने अपना ये पुरस्कार ऋषि कपूर को डेडिकेट करते हुए कहा कि उनके पिता अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. रणबीर ने बताया कि ऋषि कपूर अमेरिका में रहते हुए सबसे ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री को याद करते हैं. रणबीर ने कहा कि वे ये अवॉर्ड अपने पापा को डेडिकेट करना चाहते हैं वे मुझसे सिर्फ फिल्म के बारे में ही बात करते हैं. ये भी पूछते हैं कि जब वो इलाज के बाद लौटकर आएंगे तब क्या इंडस्ट्री में काम मिलेगा? क्या मुझे कोई फिल्म ऑफर करेगा? क्या वो कभी दोबारा फिल्म करने के काब‍िल होंगे? उनकी स्पीच सुनकर आलिया रो पड़ी. उनका आंसू पोंछते हुए ये वीडियो बहुत बार देखा गया है.बता दें, रणबीर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ