आलिया भट्ट ने अपने प्रेमी रणबीर कपूर की पूर्व प्रेमिका कैटरीना कैफ से मनमुटाव की खबरों को खारिज किया है. आलिया ने सोमवार को ‘कपरीसी बैग्स’ के नए कलेक्शन के लॉन्च मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही. आलिया और कैटरीना को शुरू से ही करीबी दोस्त माना जाता है. वे आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और दोस्ती की तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं लेकिन जब से आलिया ने रणबीर को डेट करना शुरू किया है, ऐसी खबरें थी कि आलिया और कैटरीना के संबंध अब उतने अच्छे नहीं रहे और अचानक ही इंस्टाग्राम पर भी इनके दोस्ती में आई खटास दिखती है. Also Read - लॉकडाउन के बीच आलिया ने करवाया हेयरकट, लोग बोले- रणबीर ने काटे हैं क्या? 

Also Read - कोरोना ने बदल दी है कैटरीना कैफ की जिंदगी के प्रति सोच, शेयर किए सभी अनसुने किस्से  

Image result for ranbir, alia india.com Also Read - 19 साल पहले ही Alia Bhatt ने तय कर लिया था अपना फ्यूचर, VIDEO देखकर यक़ीन कीजिए

इंस्टाग्राम पर अब कैटरीना द्वारा आलिया की तस्वीरों को लाइक नहीं करने के सवाल पर आलिया ने कहा, “मैं अपने इंस्टाग्राम लाइक्स चेक नहीं करती. इसलिए मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता लेकिन हां, हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं.”

Image result for ranbir, alia india.com

आलिया ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे बीच कुछ नहीं बदला तो फिर लोग अलग क्यों सोच रहे हैं. पता नहीं?”

Image result for katrina kaif, alia india.com

आलिया मजाकिया लहजे में कहती हैं, “शायद अब मेरी अच्छी तस्वीरें नहीं हैं लेकिन अब मैं कैटरीना को मैसेज कर कहूंगी कि वह मेरी तस्वीरों को दोबारा लाइक करना शुरू कर दें, अगर दोस्ती का पैमाना यही है तो यही सही.” बता दें, कैटरीना कैफ के साथ ब्रेकअप के बाद खबर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते हैं.

 

(इनपुट आईएनएस)

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.