आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्‍यार की चर्चा तो काफी महीनों से है पर इस पर आलिया-रणबीर कुछ भी बोलने से बचते रहे हैं. दर्शक लंबे समय से इस इंतजार में हैं कि कब ये दोनों, लोगों के सामने इस रिश्‍ते की बात स्‍वीकारेंगे.

पर अब ये इंतजार खत्‍म हो गया है. जी हां, एक अवॉर्ड शो में आलिया ने अपने प्‍यार का इजहार कर दिया है.

इस शो को होस्‍ट कर रहे थे करण जौहर. उनकी एक बात पर जब रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को किस किया तो साथ बैठे विकी कौशल भी उठ खड़े हुए.

रणबीर ने मस्‍ती में उन्‍हें लिप किस कर दिया. यही नहीं विकी कौशल के साथ बैठी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को भी रणवीर कपूर ने किस किया.

पर इसके बाद जो होने वाला था वो सबसे खास था. जब आलिया को अवॉर्ड मिला तो उन्‍होंने मंच से सरेआम कहा कि वे किसी खास को थैंक्‍यू बोलना चाहती हैं, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर अब मुस्‍कान रहती है. यही नहीं उन्‍होंने आई लव यू भी कहा.

देखें वीडियो-

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार और शादी के चर्चे लंबे समय से मीडिया के गलियारों में हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार ये कपल सगाई भी कर चुका है. रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में घुटने पर बैठकर आलिया को प्रपोज किया था. रणबीर के इस अंदाज से आलिया शरमा भी गई थी. ये अलग बात है कि इस बात की पुष्टि इन लव बर्ड्स ने नहीं की है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.