अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के अपने सह-कलाकार रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने में शर्म आती है. आलिया ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में यह बात कही. हाल ही में एक साक्षात्कार में, आलिया के फिल्म निर्माता पिता ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी रणबीर के साथ रिलेशनशिप में है.

Image result for ranveer kapoor alia, india.com

यह पूछे जाने पर कि वह रणबीर के साथ अपनी रिलेशनशिप को पिता से मिली स्वीकृति को कैसे देखती है, आलिया ने कहा, “आप भविष्य में क्यों जा रहे हैं? आपको वर्तमान क्षण में रहना चाहिए. ईमानदारी से कहूं तो मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती.”

Image result for ranveer kapoor alia, india.com

उन्होंने कहा, “मुझे शर्म आ रही है, लेकिन मैं अपने पिता से प्यार करती हूं और वह जो कुछ कहते हैं वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है, लेकिन मैं अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहती.”

Image result for ranveer kapoor alia, india.com

यह पूछे जाने पर कि जाह्नवी और सारा के आने के बाद उन्हें ‘सीनियर’ कहे जाने पर कैसा लगता है. इस पर उन्होंने कहा, “मैं सीनियर नहीं हूं. अगर आप इसे सीनियर कहते हैं, तो मैं उनके लिए सीनियर हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच ऐसा कोई फर्क है और वो मुझसे ज्यादा छोटी नहीं हैं.”

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.