बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर के ऑनलाइन फंडरेजिंग प्लेफॉर्म के जरिए एक पशु कल्याण संगठन के लिए धन जुटाएंगी.

फैनकाइंड कैम्पेन के हिस्से के रूप में, एक प्रशंसक को भारतीय पेस्ट्री शेफ पूजा ढींगरा के मार्गदर्शन में अभिनेत्री के साथ केक बेक का मौका मिलेगा. प्रशंसकों को न्यूनतम राशि 300 रुपये या इसका दोगुना देना होगा और कैम्पेन के अंत में उसे ‘उड़ता पंजाब’ की अभिनेत्री के साथ केक बेक करने का मौका मिलेगा.

अमिताभ बच्चन को भी थी 8 साल से टीबी थी, ….और पता तक नहीं था

आलिया ने एक बयान में कहा, “पशुओं का कल्याण एक ऐसा नेक काम है जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं और इस अनूठे अनुभव के जरिए जुटाया गया फंड वल्र्ड फॉर ऑल को सपोर्ट करेगी, जो मुंबई में स्थित एक धर्मार्थ संगठन है जो सड़कों पर रहने वाले बिल्लियों और कुत्तों के लिए बेहतर और सुरक्षित परिवेश बनाने की दिशा में काम करता है.”

 

View this post on Instagram

 

👗

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

प्रभावी रूप से, दान का 70 प्रतिशत ‘वल्र्ड फॉर ऑल’ में जाएगा. एक एनजीओ, जिसके साथ आलिया जुड़ी हुई हैं. मुंबई स्थित इस पशु कल्याण संगठन ने आवारा पशुओं को गोद लेने के मॉडल में क्रांति ला दी है.

 

View this post on Instagram

 

Aaj Se Kalank ♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

वहीं, अंशुला ने कहा कि एक पशु प्रेमी होने के नाते पशु कल्याण का काम उनके दिल के करीब है और आलिया के जुड़ने से वह बेहद खुश हैं.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ